સર્વ વૈષ્ણવજનને મારા જયશ્રીકૃષ્ણ

लोग जिंदगी में बार-बार धोखे खाते हैं, झेलते हैं भारी नुकसान! क्या आप भी शामिल नहीं हैं?


हस्तरेखा विज्ञान हिंदी में: हस्तरेखा शास्त्र में शुभ और अशुभ दोनों रेखाओं, आकृतियों और चिन्हों को बताया गया है। साथ ही इनके जीवन पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में भी बताया गया है।

हस्तरेखा विज्ञान: ये लोग जीवन में बार-बार धोखे खाते हैं, इन्हें होता है भारी नुकसान! क्या आप भी शामिल नहीं हैं?
हथेली में भाग्यशाली अशुभ रेखाएं: हाथ की रेखाएं बताती हैं कि व्यक्ति किस मनःस्थिति का स्वामी है। वह अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने में सक्षम है या नहीं। इसी तरह, वह बहुत बुद्धिमान और व्यावहारिक है। आपने देखा होगा कि कुछ लोग अपनी जिंदगी में बार-बार ठगे जाते हैं। ऐसे लोगों को बेवकूफ बनाना आसान है। इसके पीछे हथेली की कुछ रेखाएं जिम्मेदार होती हैं। आज हम कुछ ऐसी ही पंक्तियों के बारे में जानते हैं।

ऐसी रेखाएं नुकसान पहुंचाती हैं
कुछ लोग हर मामले में बार-बार नुकसान उठाते हैं, चाहे वह रिश्ता हो या पैसा। ऐसे लोग आसानी से दूसरों की बातों में आ जाते हैं और भावनाओं में बहकर गलत फैसले ले लेते हैं। इसका पता हाथ की रेखाओं से आसानी से लगाया जा सकता है।

यदि हृदय रेखा मस्तक रेखा पर गिरती हुई दिखाई दे तो ऐसे जातक अपनी भावनाओं पर नियंत्रण नहीं रख पाते हैं। ये लोग भावनाओं में बहकर गलत फैसले लेते हैं और रिश्तों में धोखा खा जाते हैं। इसके अलावा ऐसे लोगों को आर्थिक मामलों में भी काफी नुकसान होता है। लोग उनसे पैसे लेते हैं और उसे वापस नहीं करते हैं। जीवन भर उनके साथ ऐसी घटनाएं होती रहती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now Button